एएसपी व सीओ सिटी ने जन अनुशासन कर्फ्यू की शहर में सख्ती से करवाई पालना

पंकज आडवाणी | 17 Jan 2022 04:31

सीओ सिटी हंसराज बैरवा ने भीलवाड़ा की आमजनता को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान सहयोग करने के लिए दिया धन्यवाद

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, भीलवाड़ा। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच रविवार को जन अनुशासन कर्फ्यू के चलते बाजारो में सन्नाटा पसरा रहा, तो वहीं बेवजह घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान बनाएं और मास्क पहनने और जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस ने हिदायत दी। शहर के प्रमुख चौराहे पर चेक पोस्ट लगाई गई। कोरोना की तीसरी लहर के तहत पहला जन अनुशासन कर्फ्यू सोमवार सुबह 5:00 बजे तक है, कर्फ्यू में जरूरत की दुकानें रविवार रात 8:00 बजे तक खुली रही जैसे दूध, मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, फल व सब्जी के ठेले आदी। भीलवाडा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू के निर्देशानुसार आईपीएस एएसपी ज्येष्ठा मैत्रीय, सीओ सिटी आरपीएस हंसराज बैरवा सहित विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा रविवार रात को शहर में जन अनुशासन कर्फ्यू की सख्ती से पालना करवाई, दोनों अधिकारियों ने जाब्ते के साथ शहर में मोर्चा संभालते हुए शहर के सभी थाना क्षेत्र में लगातार गश्त करते रहे। वहीं दोनों अधिकारियों ने आमजन से अपील की कोई भी व्यक्ति लापरवाही नहीं बरतें, मास्क पहने, कोरोना गाइडलाइन की पालना करें।


इन क्षेत्रों में रही सख्ती

रोडवेज बस स्टैंड, सांगानेरी गेट, सूचना केंद्र चौराया, पुलिस कंट्रोल रूम, कलेक्ट्री, परशुराम सर्किल, गायत्री आश्रम, गोल प्याऊ चौराहा, काशीपुरी रोड, कांवाखेड़ा, गंगापुर चौराया, पांसल चौराया सहित कई प्रमुख चौराहों पर पुलिस ने सख्ती बरती।


आमजनता को दिया धन्यवाद

सीओ सिटी हंसराज बैरवा ने भीलवाड़ा की आमजनता को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया, इसी तरह आगे भी सहयोग करने की अपील की

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C