दिनदहाड़े सात लाख रुपए की लूट, रुपयों से भरा बैग छीन भागे बाइक सवार 2 बदमाश

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 25 Feb 2022 01:29

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा। शहर में दिनदहाड़े जेल तिराहे के पास शुक्रवार दोपहर पिता-पुत्री से बाइक सवार दो बदमाश साल लाख रूपये लूट ले गये। बापू नगर में रहने वाले बाप-बेटी बाइक पर सात लाख रुपए बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। इसी दौरान जेल तिराहे के पास दो बदमाश आए और रास्ता रोककर उनके हाथ से पर्स लूटकर फरार हो गए ।यह राशि पीडित युवती के तलाक की राशि थी। मामले की जानकारी मिलने पर सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासौटिया पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचीं। वहीं आस-पास के क्षेत्र में अलर्ट भी किया गया। साथ ही मौके पर आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों का सुराग तलाशने के प्रयास किए।

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि चेन्नई हाल बापू नगर निवासी नंदेश्वरलाल व उनकी बेटी भाग्यवती के साथ बाइक पर शुक्रवार दोपहर को अपने पर्स में सात लाख रुपए श्रीगेस्ट हाउस तिराहा स्थित बीओबी बैंक में जा रहे थे। दोनों बाप बेटी जेल तिराहे पहुंचे ही थे। कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उनका रास्ता रोका। और उनके हाथ में रखा पैसों से भरा पर्स लेकर फरार हो गए। अपने साथ अचानक हुई इस घटना को दोनों ही बाप बेटी समझ नहीं पाए। दोनों चिल्लाते इससे पहले बदमाश मौके से बाइक लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी पुष्पा कासौटिया मय जाब्ता मौके पर पहुंची और पिता-पुत्री से वारदात की जानकारी लेते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। बताया गया है कि एक बदमाश ने मास्क पहन रखा था। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों का सुराग तलाशने के प्रयास कर रही है। उधर, दिनदहाड़े लूट से वारदात क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

  • बेटी के तलाक के फैसले के थे रुपए

पुलिस से मिली अभी तक की जानकारी के अनुसार दोनों बाप बेटी जो पैसे बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। वह कुछ दिन पहले भाग्यवती के हुए तलाक के फैसले के पैसे थे। जो उसकी बेटी के खाते में जमा करवाने जा रहे थे।

  • कुल 9 लाख रुपए थे

बाप बेटी ने पुलिस को बताया कि उनके पास कुल 9 लाख रुपए थे। इसमें से 2 लाख रुपए इन्होंने बापू नगर स्थिति बैंक में जमा करवा दिए थे। बचे हुए पैसे वे श्रीगेस्ट हाउस तिराहा स्थित बीओबी बैंक में जमा करवाने जा रहे थे।


भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C