सिटी लेवल कमेटी की बैठक: सड़को के मरम्मत कार्यों में लाए तेजी -जिला कलक्टर

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 06 May 2022 04:42

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा। जिला कलक्टर आशीष मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार को आरयूआईडीपी के कार्यों को लेकर गठित सिटी लेवल कमेटी की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। बैठक के दौरान विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी, नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, उपसभापति रामलाल योगी ने भी शहर में चल रहे सीवरेज लाइन कार्यों को लेकर अपनी बात रखी।

बैठक के दौरान जिला कलक्टर ने शहर में आरयूआईडीपी की ओर से डाली जा रही सीवरेज लाइन की प्रगति को लेकर समीक्षा की। उन्होंने लेबर बढ़ाकर तय समय पर कार्य पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। बैठक में उन्होने सीवर लाइन के कार्य में तेजी लाते हुए फ्लो की जांच करने और रोड कटिंग की पुख्ता मरम्मत के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जहां कार्य बाकी है वहां तय सुरक्षा मानकों के अनुसार कार्य करते हुए इस बात का ध्यान रखा जाए कि कार्य के दौरान पानी की पाइपलाइन, टेलीफोन केबल्स आदि को नुकसान नहीं हो।

उन्होने शहर में डाली जा रही सीवर लाइन में फ्लो की जांच की रिपोर्ट भी मांगी। जिला कलक्टर ने रोड कटिंग की ठीक ढंग से मरम्मत करते हुए इसे पहले जैसी करने को कहा। समस्याग्रस्त इलाकों के रोड की सूची उपलब्ध कराने के निर्देश देते हुए कलक्टर ने कहा कि रोड मरम्मत के कार्य में नगर परिषद व यूआईटी के साथ समन्वय रखा जाए। और आगामी वर्षा ऋतु से पहले सड़को के मरम्मत पूरी करने के भी निर्देश दिए।

बैठक के दौरान एडीएम सिटी उत्तम सिंह शेखावत, यूआईटी सेक्रेटरी अजय कुमार आर्य, एसडीएम ओमप्रभा, अधीक्षण अभियन्ता सूर्यप्रकाश संचेती व आरयूआईडीपी, नगर परिषद, यूआईटी एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C