मां ऐसी भी होती है...: तपती दोपहरी में तड़पती रही मासूम, होमवर्क नहीं किया तो हाथ-पैर बांधकर छत पर छोड़ दिया

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 08 Jun 2022 08:16

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज। होमवर्क न करने से नाराज मां ने मासूम बच्ची को ऐसी सजा दी, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए। सोशल मीडिया पर मां की इस हैवानियत का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां ने बच्ची को तपती दोपहर में हाथ-पैर बांधकर पक्की छत पर लिटा दिया है। बच्ची सुलगती हुई छत पर तड़पती रही। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्ची तड़प रही है और चीख रही है। वो मां से दोबारा ऐसा गुनाह न करने की वादा भी कर रही है।

वीडियो देख दहल जाएगा दिल

जब मां ने बच्ची को सजा देने के लिए छत पर लिटाया तो वह जलन से चीख रही थी। बच्ची का रोना सुनकर पड़ोसियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बच्ची की पीठ छत की गर्मी से जलती है तो वह अपनी कमर को ऊपर उठाती है, वह कभी दाएं तो कभी बाएं करवटें बदलती है। वीडियो देखकर यूजर्स बच्ची के लिए परेशान हो रहे हैं और मां की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं।

मां ने कहा- थोड़ी देर में नीचे ले आई थी

मामला दिल्ली के तूकमीर पुर गली नंबर 2 का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस बच्ची के घर पहुंची तो मां ने बताया कि बच्ची ने होमवर्क नहीं किया था। इसलिए हमने उसे 5-7 मिनट के लिए हाथ-पैर रस्सी से बांधकर छत पर लिटा दिया था, जिससे वह अपना होमवर्क रोज समय से करे। कुछ देर बाद हम उसके हाथ-पैर खोलकर नीचे ले आए थे। मामले में दिल्ली के खजूरी खास पुलिस थाने में जूवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।


भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C