जहाजपुर: भाजपा उम्मीदवार मीणा की देव दर्शन यात्रा फेल, भाजपा के प्रमुख व्यक्ति ओर टिकट मांगने वाले समर्थक गायब

दैनिक भीलवाड़ा | 23 Oct 2023 03:53

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, जहाजपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी करते हुए जहाजपुर-कोटडी विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर भाजपा के विधायक गोपीचंद मीणा को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा से मीना उम्मीदवार करने के बाद क्षेत्र में उत्साह नहीं है

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और भाजपा समर्थकों में विधायक मीणा के प्रति काफी नाराज की थी। कार्यकर्ताओं की इस नाराजगी को दूर करने के लिए भाजपा समर्थकों ने नए प्रत्याशी की मांग भारतीय जनता पार्टी से की थी लेकिन उनके प्रयास रंग नहीं ले सकें। भाजपा ने एक बार फिर मीणा को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतार दिया है।

भाजपा से मीणा घोषित होने के बाद कार्यकर्ताओं में और क्षेत्र में इतना उत्साह नजर नहीं आया, जितना नए प्रत्याशी के आ जाने के बाद होता। कार्यकर्ताओं और समर्थकों में आज भी मीणा के प्रति नाराज की देखने को मिल रही है।

भाजपा से एक बार फिर गोपीचंद मीणा को उम्मीदवार बना देने के बाद मीणा ने क्षेत्र में देव दर्शन यात्रा शुरू की। देव दर्शन यात्रा में समर्थक और आमजन में इतना उत्सव नजर नहीं आया। भाजपा के उम्मीदवार मीणा ने मीणा बावलिया क्षेत्र से देव दर्शन यात्रा प्रारंभ की• लेकिन मीणा समाज से भी यात्रा में समाज के व्यक्ति कम दिखाई दिए, इससे लगता है कि भाजपा प्रत्याशी गोपी मीणा के उम्मीदवार घोषित होने के बाद मीणा समाज में भी मीणा के प्रति नाराजगी है। देव दर्शन के बहाने मीणा ने भाजपा के जो टिकट के उम्मीदवार थे उनको अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने का प्रयास किया, लेकिन मीणा देव दर्शन यात्रा में भाजपा के समर्थक और वरिष्ठ कार्यकर्ता गायब होने से गोपीचंद मीणा की देव दर्शन यात्रा ओर मीणा का शक्ति प्रदर्शन फेल हो गया। भाजपा प्रत्याशी मीणा अपने विरोधियों को एक कर पाते हैं या नहीं यह अब देखना होगा।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C