पूर्व विधायक जीनगर की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

मूलचन्द पेसवानी | 07 Dec 2021 08:16

दैनिक भीलवाडत्रा न्यूज, शाहपुरा। शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक महावीर प्रसाद जीनगर की प्रथम पुण्यतिथि पर आज उनके निवास स्थान पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन समारोह पूर्वक किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के अलावा भाजपा के भी जनप्रतिनिधियों ने उपस्थित होकर पूर्व विधायक जीनगर को अपनी श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर गजलकार दीपेश विशनावत की अगुवाई में संगीत मय कार्यक्रम की भी प्रस्तुति दी गई। पूर्व विधायक महावीर प्रसाद सिंह के पुत्र कांग्रेस के नेता संदीप जीनगर ने बताया कि आज प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि सभा के अतिरिक्त सेटेलाइट हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों को फल वितरण किया गया। इसके अलावा कुंड गेट स्कूल में पौधारोपण भी किया गया। 

श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व उप प्रधान गजराज सिंह राणावत, बनेड़ा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष रह चुके याकूब खां कायमखानी, नगर कांग्रेस कमेटी शाहपुरा के अध्यक्ष बालमुकुंद तोषनीवाल, पीसीसी के मेंबर राजकुमार बेरवा, नगर पालिका चेयरमैन रघुनंदन सोनी, के अलावा नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी गण, सरपंच, पार्षद तथा पूर्व विधायक महावीर जीनगर के परिजन भी मौजूद रहे । इस मौके पर पूर्व विधायक महावीर प्रसाद जीनगर की और से शाहपुरा बनेड़ा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों का भी बखान किया गया।

पूर्व विधायक महावीर प्रसाद जीनगर की पुण्यतिथि के मौके पर शाहपुरा में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों के आयोजन के बाद संदीप जीनगर ने शाहपुरा क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों का आभार ज्ञापित किया। उल्लेखनीय है कि पूर्व विधायक महावीर जीनगर का गत वर्ष कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था। वो प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी थे । इसी कारण भीलवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ महेश जोशी ने मंगलवार को शाहपुरा प्रवास के दौरान कांग्रेस के कार्यक्रम में ही पूर्व विधायक को अपनी ओर से भावांजलि अर्पित की थी।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C