शाहपुरा में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया जायेगा, एसडीएम अंशुलसिंह करेगें ध्वजारोहण

मूलचन्द पेसवानी | 14 Jan 2022 02:54

 

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, शाहपुरा। उपखंड मुख्यालय पर 26 जनवरी बुधवार को गणतंत्र दिवस समारोह हर्षाेल्लास के साथ मनाया जाएगा। कोराना गाइड लाइन की पालना करते हुए आयोजित होने वाले समारोह में शाहपुरा के एसडीएम अंशुलसिंह ध्वजारोहण करेगें। शहर की सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूलों का गणतंत्रता दिवस राउमावि में मनाया जाएगा। सुबह 9.30 बजे एसडीएम अंशुलसिंह ध्वजारोहण करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिका चेयरमैन रघुनंदन सोनी करेगें। 

एसडीएम अंशुलसिंह की अध्यक्षता में आज पंचायत समिति सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित करने के संबंध में आयोजित बैठक में कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में पालिका चेयरमैन रघुनंदन सोनी, तहसीलदार एनएल जीनगर, थाना प्रभारी सीआई घनश्यामसिंह, अतिरिक्त विकास अधिकारी महबूब, ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी डा. महावीर शर्मा सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी व शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद रहे। सम्मान के लिए चयन समिति का गठन भी किया गया जिसमें प्रेस क्लब शाहपुरा के अध्यक्ष को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। 

एसडीएम सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह गरिमा पूर्ण होगा। कार्यक्रम में कोरोना के चलते विद्यार्थियों की उपस्थिति शुन्य रहेगी तथा किसी भी प्रकार का सांस्कृति कार्यक्रम व व्यायाम प्रदर्शन एवं परेड का आयोजन नहीं होगा। विभागीय स्तर पर कोरोना जागरूकता के लिए कोई प्रदर्शन किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों को अपने कार्यालय में ध्वजारोहण के बाद मुख्य समारोह में आना अनिवार्य होगा। समारोह की व्यवस्थाओं के संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।उन्होंने बताया कि समारोह में सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्मिकों, समाजसेवकों का सम्मान किया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि सम्मानित होने वालों के नाम 20 जनवरी तक चयन समिति तक पहुंचाना होगा। उन्होंने प्रत्येक विभाग से एक एक कार्मिक का नाम प्रस्तावित करने को कहा है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C