बांग्लादेशी घुसपैठियों व रोहिंग्या मुस्लिमो को पहचान कर निकाला जाए

बृजेश शर्मा | 03 Sep 2021 02:53

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज - अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद भीलवाड़ा महानगर के पदाधिकारियो द्वारा महामहिम राज्यपाल के नाम जिलाधीश को ज्ञापन देकर मांग की गई कि गैर कानूनी तरीके से अजमेर में रह रहे बांग्लादेशी,अन्य देशों से आये रोहिंग्या घुसपैठियों के लिए जांच चलाकर उन्हें बाहर निकाला जाए क्योंकि यह घुसपैठिये देश की सुरक्षा के लिए भी खतरा हैं। और युवाओ पर लगाई गई असवेंधनिक धाराएं हटाई जाए  व उपरोक्त घटना की जांच सीबीआई जांच कराकर अजमेर में भय मुक्त वातावरण बनाया जाए। इस दौरान राष्ट्रीय बजरंगदल प्रान्त उपाध्यक्ष भारत गैंगट,जिला कार्यकारी अध्यक्ष गोपाल तेली,राष्ट्रीय बजरंगदल जिला अध्यक्ष विजय सोनी, जिला उपाध्यक्ष दीपक,जगदीश, महानगर मंत्री कमल राजपुरोहित, महानगर उपाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा,राष्ट्रीय मजदूर परिषद के जिला अध्यक्ष पूरण तेली, नगर सुरक्षा प्रमुख हीरालाल कटवाल, योगेश बाबेल आदि शामिल थे।

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चितौड़ प्रान्त मंत्री विनीत द्विवेदी ने जानकारी देते हुये बताया कि गत दिनों अजमेर में कुछ ऐसा ही मामला हुआ ।चोरी करने की कोशिश करते हुए भिखारी को पकड़ लिया गए। जिनके पास कोई पहचान पत्र भी नही था । जानकारी में आया कि यह लोग कानपुर से आकर यहाँ डेरे बनाकर रह रहे है। कुछ दिन पूर्व भी इन क्षेत्रों में चोरी कि घटनाये हुई थी।किन्तु राज्य सरकार द्वारा अजमेर

प्रशासन पर असवेंधनिक दबाव बनाकर समुदाय विशेष को खुश करने के प्रयास में हिन्दू समाज के युवाओं पर गैरकानूनी रूप से मॉब लिंचिंग की धारा लगाकर उनका विष्य खराब किया जा रहा हैं।

ज्ञापन में बताया कि अजमेर में कुछ दिनों पहले घटना को लेकर एवं अवैध रूप से बांग्लादेशी घुसपैठिये जो अजमेर के गली मोहल्ले भीख मांगने की आड़ में चोरी डकैती करना,पकड़े जाने पर गाली गलौच करना तथा धर्म विशेष की आड़ लेकर झूठे मुकदमे करने का सिलसिला चल रहा हैं। यह लोग तो दिन में भीख मांगने के नाम पर कॉलोनी में रैकी करते है। तथा घटना को रात में अंजाम देते है। कभी मौका मिलता हैं तो दिन में ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है। कभी कभी वारदात करते समय यह लोग पकड़े जाते है तो धर्म विशेष की आड़ लेकर सामने वाले पर मॉब लिंचिंग की धारा व अन्य धर्म से सम्बंधित धारा लगाकर बच जाते है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C