प्रदर्शन के चलते दिल्ली में कई रास्ते बंद: राहुल की ED के सामने पेशी आज, दिल्ली में लगे पोस्टर- राहुल झुकेगा नहीं

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 13 Jun 2022 05:32

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, नई दिल्ली। राहुल गांधी आज नेशनल हेराल्ड केस में ED मुख्यालय में 11:00 बजे पेश होंगे। इसके विरोध में कांग्रेस देशभर के ED कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस के सांसद के अलावा पार्टी के कई बड़े नेता उनके साथ ED कार्यालय तक जाएंगे। राहुल गांधी से जांच के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय से हिरासत में ले लिया है।

राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा- नेशनल हेराल्ड में कोई घोटाला नहीं हुआ। नेशनल हेराल्ड कंपनी ने यंग इंडिया कंपनी का बकाया चुकाया है और कर्मचारियों का वेतन दिया। हमने भाजपा सरकार की तरह भारत की सरकारी संपत्तियों को बेचा नहीं है।

आज असिस्टेंट डायरेक्टर लेवल के अफसर करेंगे पूछताछ

ED सूत्रों की मानें तो आज राहुल से असिस्टेंट डायरेक्टर लेवल के अधिकारी पूछताछ करेंगे। पूछताछ सामान्य तरीके से की जाएगी, जैसे बाकी आने वाले लोगों से की जाती है। जांच के दौरान राहुल गांधी अपना मोबाइल फोन यूज नहीं कर पाएंगे और ना ही अपने किसी साथी राजनेता को उनके साथ ED कार्यालय में अंदर आने की इजाजत नहीं है।

राहुल की पेशी से पहले लगाए गए पोस्टर

दिल्ली में नेशनल हेराल्ड मामले में आज ईडी के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस नेताओं ने पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल झुकेगा नहीं, सत्य झुकेगा नहीं जैसे स्लोगन वाले पोस्टर लगाए गए। वहीं एक अन्य पोस्टर में लिखा है कि राहुल गांधी संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं।

राहुल की पेशी के मद्देनजर दिल्ली में कई रास्ते बंद 

दिल्ली यातायात पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। 

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C