शाहपुरा में प्रेस क्लब भवन के द्वितीय चरण का उद्घाटन व जिला पत्रकार सम्मेलन अगस्त में होगा

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़ | 03 Jul 2022 03:17

शाहपुरा में पत्रकार पेसवानी का जन्मदिन समारोह पूर्वक मनाया

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, शाहपुराप्रेस क्लब शाहपुरा के महासचिव, प्रेस क्लब भीलवाड़ा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन आफ राजस्थान के प्रदेश सचिव मूलचन्द पेसवानी का जन्मदिन प्रेस क्लब सभागार में समारोह पूर्वक आयोजित किया गया। जन्मदिन के मौके पर पेसवानी द्वारा गायों को चारा डालने के अलावा निर्धन बच्चों को वस्त्र वितरित किये गये।

प्रेस क्लब सभागार में अध्यक्ष चान्दमल मून्दड़ा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में केक काटकर व स्वागत अभिनंदन करके मूलचन्द पेसवानी का जन्मदिन मनाया गया। अब प्रेस क्लब के प्रत्येक पत्रकार साथी का जन्मदिन इसी प्रकार मनाया जायेगा। बाद में सामूहिक भोज का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में बतौर अतिथि के व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष लालूराम जागेटिया व स्टांप वेंडर एसोसियेशन के अध्यक्ष भगवान सिंह यादव भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों ने पेसवानी का माल्र्यापण कर दुपट्टा पहना कर स्वागत किया तथा स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया।

इस मौके पर प्रेस क्लब भवन के द्वितीय चरण के निर्माण का उद्घाटन कराने पर भी विचार विमर्श कर इस कार्यक्रम को अगस्त माह के अंतिम दिनों में करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल, सांसद सुभाष बहेड़िया के अलावा पंजाब के पूर्व राज्यपाल वीपी सिंह, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री अशोक चान्दना, डीपीआर निदेशक पुरूषोतम शर्मा, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित प्रदेश के ख्यातनाम पत्रकारों को बतौर अतिथि के रूप् में बुलाने का निर्णय किया गया। इस मौके पर जिला पत्रकार सम्मेलन आयोजित करने पर भी चर्चा कर उसकी रूपरेखा बनायी गयी। बैठक व कार्यक्रम में प्रेस क्लब शाहपुरा के तमाम पदाधिकारी रामप्रकाश काबरा, राजेंद्र पाराशर, भेरूलाल लक्ष्कार, गणेश सुगंधी, रमेश पेसवानी मौजूद रहे।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C