टेक्सटाइल कॉलेज में आरंभ 2024 स्नेह मिलन का आयोजन, मिले पुराने सखा

पंकज पोरवाल | 18 Mar 2024 04:42

नव निर्वाचित पदाधिकारियों दिलाई शपथ, पांच वर्षों में काॅलेज के विकास हेतु मिशन 2028 का प्रारंभिक पोस्टर भी किया जारी

भीलवाड़ा। शहर के पांसल चैराहा स्थित टेक्सटाइल कॉलेज में थ्राइविंग इंजीनियर्स एल्यूमिनि ऑफ एमएलवीटीइसी टीम द्वारा आरंभ 2024 के तहत स्नेह मिलन का आयोजन किया गया। जिसमें काॅलेज के प्रथम बैच 1992 से 32वें बैच 2023 के भीलवाड़ा एवं बाहर से आए पूर्व छात्र-छात्राओं ने आपस में मिलकर अपने अनुभव साझा किये। टीम के अध्यक्ष अनुराग जागेटिया ने बताया कि कार्यक्रम के प्रथम सत्र में आगन्तुकों का रजिस्ट्रेशन किया गया जिसके पश्चात परिचय सत्र आयोजित किया गया। टीम के मुख्य सचिव प्रशांत सिंह परमार ने बताया कि कार्यक्रम के द्वितीय सत्र में आयोजित मुख्य सत्र में मुख्य अतिथि राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय, कोटा के कुलपति प्रो एस के सिंह, विशिष्ट अतिथि संगम ग्रुप के वाइस चेयरमैन डाॅ एस एन मोदानी एवं केपी टेक्सटाइल के गौरव अग्रवाल ने शिरकत की। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन में काॅलेज के प्राचार्य डाॅक्टर डी एन व्यास ने सभी अतिथियों, उद्योग जगत से आए गणमान्य व्यक्तियों, पूर्व विद्यार्थियों का स्वागत किया। इस अवसर पर काॅलेज के 35 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में एक स्मारक मैग्जीन का लोकार्पण किया तथा साथ ही आने वाले पांच वर्षों में काॅलेज के विकास हेतु मिशन 2028 का प्रारंभिक पोस्टर भी जारी किया। प्रो सिंह ने अपने उद्बोधन में टीम के छात्रवृति प्रकल्प की सराहना की और सभी का आव्हान किया कि एमएलवीटी जैसे काॅलेज को और अधिक अच्छा बनाने के लिये सभी को साथ मिलकर आगे ले जाने की आवश्यकता है। उन्होंने विश्वविद्यालय की तरफ से इस कार्य के लिये हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया। विशिष्ट अतिथि डाॅ मोदानी ने अपने उद्बोधन में अपने अनुभव एवं उद्योग के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के बारे में चर्चा की। कार्यक्रम के इस अवसर पर टेक्सटाइल विषय में हाल ही घोषित गेट परिणाम में काॅलेज की सहायक प्रोफेसर मीनू मुंजाल द्वारा प्रथम रैंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन राजीव सारस्वत, अभिनव जागेटिया, अनुभव आर्य, राहुल परमार, गौतम-रचना मेहता ने किया। अंत में अभार मुख्य सचिव प्रशांत सिंह परमार ने ज्ञापित किया।

इन विद्यार्थियों को प्रदान की छात्रवृति

 मुख्य सचिव परमार ने बताया कि मुख्य अतिथि प्रोफेसर एस के सिंह ने टीम के विभिन्न बैच के पूर्व विद्यार्थियों द्वारा उपलब्ध करवाई गई राशि से काॅलेज में अध्ययनरत मेधावी एवं जरूरतमंद विद्यार्थियों अंतिमा तिवारी, अनिशा परमार, कृष्णा कंवर, कृतिका सोलंकी, देविका छिपा, कीर्ति सोमानी, रमा कंवर, ऋतुराज झा, अजय कुमार तंबोली, अभिषेक वैष्णव, अलक्षित भटनागर, यू वी राकेश, ओम नाथ, दीपक पांचाल, रघुनन्दन सिंह, समीक्षा, सुष्मिता कार्की, अभिषेक कुमार, गुणमनी मेहर, निकिता जैन, कनक शर्मा, पूजा मीणा, कीर्ति पुरोहित को छात्रवृति प्रदान की। 

नव निर्वाचित पदाधिकारियों दिलाई शपथ

 कार्यक्रम के तीसरे चरण में प्राचार्य व्यास, नितिन स्पीनर्स के सीओओ संदीप गर्ग, टीम के पूर्व अध्यक्ष कमलेश बाहेती ने टीम के नव निर्वाचित पदाधिकारियों अनुराग जागेटिया, अध्यक्ष, प्रशांत सिंह परमार, मुख्य सचिव, प्रतीक गर्ग, मुख्य कोषाध्यक्ष, अभिनव जागेटिया, सचिव, अशोक स्वर्णकार, संयुक्त कोषाध्यक्ष को पद की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम में इन्होने लिया भाग 

 कार्यक्रम में उद्योग जगत से अशोक ददलानी, विजेता टेक्सफेब, सुरेन्द्र चांदना, धर्मेश ग्रुप, आरके कल्याण, एसडी एण्टरप्राइज, पीएस बराड़, संगम इंडिया लिमिटेड, रविशंकर, सोना प्रोसेसर उपस्थित थे। मुख्य प्रायोजक केपी टेक्सटाइल मील प्रा. लिमिटेड, जयपुर, मर्चेंडाइजर पार्टनर सहयोगी राबाटेकस इंडस्ट्रीज, पिकानाॅल इंडिया लिमिटेड, जीएस कैन, कोलकाता, रीटर इंडिया, एयलाइन केमिकल्स, डिजिटल पार्टनर आई मैड, टैडी-डैडी, मीडिया पार्टनर टेक्सटाइल मिरर के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C