भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कार्यकाल का सफलतम 1 वर्ष भीलवाडा जिले में विजय संकल्प दिवस के रूप में मनाया

Dainik bhilwara | 23 Mar 2024 01:26

भीलवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के कार्यकाल का सफलतम एक वर्ष भाजपा द्वारा जिलेभर में विजय संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया।

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम जहाजपुर विधानसभा अंतर्गत कोटडी मंडल के बन का खेड़ा क्षेत्र में लोकसभा प्रभारी एवं ऊर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर के मुख्य आतिथ्य, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता एवं सांसद सुभाष बहेडिया, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, लोकसभा सह प्रभारी गजपाल सिंह के सानिध्य एवं कोटडी प्रधान करण सिंह, जहाजपुर विधानसभा संयोजक कन्हैयालाल जाट, कोटडी मंडल अध्यक्ष प्रहलाद सेन की विशिष्ट उपस्थिति में आयोजित किया गया।

इस अवसर पर ऊर्जा राज्य मंत्री नागर ने कहा कि एक वर्ष पूर्व प्रदेश भाजपा की कमान संभालते हुए सीपी जोशी ने कहा था ‘‘चुनौतियां चाहे कितनी भी हो, मजबूत संगठन, कार्यकर्ताओं के परिश्रम और जनता के दर्द को मुखर आवाज देकर राजस्थान को कांग्रेसी कुशासन से मुक्त करवाएंगे।‘‘ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी और कांग्रेस का कुशासन समाप्त हुआ। इसी तरह लोकसभा में भी राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा और केंद्र में अबकी बार मोदी सरकार, 400 पार का लक्ष्य अर्जित करेगी।

विजय संकल्प दिवस के अंतर्गत अतिथियों ने लाभार्थी विशेष संपर्क अभियान और प्रथम मतदाता संपर्क अभियान के तहत लाभार्थियों एवं नव मतदाताओं से संपर्क किया एवं कार्यकर्ताओं से माइक्रो डोनेशन अभियान में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के कार्यकाल की 1 वर्ष की संपन्नता के अवसर पर क्षेत्र में गायों को चारा खिलाकर सेवा कार्य भी किए गए। इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष भगवत सिंह राठौड़, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, मंडल महामंत्री धर्मचंद जीनगर, शिव जाट, पंचायत समिति सदस्य राजेंद्र तेली, पूर्व मंडल अध्यक्ष कैलाश तिवाडी, रामनारायण जाट, रामकुमार जाट, प्रहलाद चेचाणी सहित सहित बड़ी संख्या में जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C