मकान से IPL में सट्टा लगाते एक गिरफ्तार, एप से मैच पर लगाया जा रहा था सट्‌टा

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 10 Apr 2022 05:13

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा। प्रताप नगर थाना पुलिस ने रविवार को गायत्री नगर इलाके में एक मकान से चल रहे ऑनलाइन सट्टे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मकान से एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है जिसके पास से लाखों रुपए के सट्टे लगाने का हिसाब मिला है। साथ ही मौके से मोबाइल फोन टीवी व अन्य उपकरण भी मिले हैं जिनकी मदद से जिले भर के लोगों से जुड़ कर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था।

प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर गायत्री नगर के एक मकान में ऑनलाइन सट्टे का काम चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस जाब्ते ने उस मकान पर दबिश दी। वहां गायत्री नगर निवासी विश्वास वैष्णव पुत्र प्रभु लाल वैष्णव मिला। घर में एक टीवी पर मैच चल रहा था। साथ ही लैपटॉप व तीन मोबाइल बरामद किए हैं। वहां से सट्टे पर लगाया जाने वाला लाखों रुपए का हिसाब भी मिला है। सभी सबूत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा अब आरोपी से इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही शहर में किन-किन स्थानों पर सट्टे का कारोबार चल रहा है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

एप बनाकर चला रहा था सट्टा कारोबार

पुलिस ने बताया कि आरोपी विश्वास क्रिकेट लाइन गुरु नाम से एक ऐप चला रहा था। पुलिस ने मौके पर जब इस ऐप को खोला तो उसमें हैदराबाद वह चेन्नई के बीच आईपीएल मैच चलता नजर आया। विश्वास के पास एक रजिस्टर भी मिला। जिसमें लाखों रुपए का हिसाब लिखा हुआ था जो अलग-अलग खातों में ऑनलाइन ट्रांजैक्शन किया हुआ था।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C