तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर तंबाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने के लिए दिलाई शपथ

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज | 31 May 2022 03:10

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय मेगा शपथ कार्यक्रम के अवसर पर जिले के अधिकारियों, कर्मचारियों, छात्र-छात्राओं सहित आमजन को तथा समस्त ब्लॉक में विभिन्न सरकारी कार्यालयों व संस्थानों में तंबाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने की शपथ दिलाई गई।

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ राष्ट्रव्यापी वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के दौरान मौजूद लाभार्थियों, जनप्रतिनिधियों व मौजूद अधिकारियों को जीवन में कभी भी किसी भी प्रकार के तम्बाकू उत्पादों का उपयोग या सेवन नही करेंगे एवं अपने परिजनों, मित्रों या परिचितों को भी तम्बाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने के लिए प्रेरित करने इसके अलावा पर्यावरण को भी तम्बाकू उत्पादों के उपयोग से होने वाले दुष्प्रभाव से बचाने में योगदान की शपथ दिलवाई।

कलेक्ट्रेट कार्मिकों ने ली तम्बाकू सेवन नहीं करने की शपथ

जिला कलेक्ट्रेट के कार्मिको द्वारा जिला कलक्ट्रेट सभागार में विश्व तम्बाकु निषेध दिवस के अवसर पर शपथ ली गई। जिसमे तम्बाकू उत्पादो का उपयोग नही करने एवं दुसरो को तम्बाकु उत्पादकों का सेवन नही करने के लिए प्रेरित करने तथा पर्यावरण को तंबाकु उत्पादों के उपयोग से होने वाले दुष्प्रभाव से बचाने में योगदान की शपथ ली गई। इसी प्रकार कृषि भवन, आबकारी कार्यालय, सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी व अन्य राजकीय जिला स्तरीय व ब्लॉक स्तरीय कार्यालयों व अस्पतालों में भी तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर किसी भी प्रकार का नशा नही करने की शपथ दिलवाई गई।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C