एसबीआई बैंक और सीए भीलवाड़ा शाखा के मध्य हुआ क्रिकेट महोत्सव

पंकज पोरवाल | 17 Jul 2022 04:02

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा।  एसबीआई बैंक के समस्त स्टाफ तथा आईसीएआई की भीलवाड़ा शाखा के सीए सदस्यों के मध्य शनिवार 16 जुलाई को सायं 5 बजे क्रिकेट का महोत्सव आयोजित किया गया। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रिजनल मैनेजर मदन गोपाल ब्यास ने बताया की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीजीएम अंचल कार्यालय उदयपुर दिनेश प्रताप सिंह तोमर थे। कार्यक्रम को सम्बोधित करते सिंह तोमर ने कहा कि खेलों का हमारे जीवन में बहुत महत्व है और इस प्रकार के मैत्रीपूर्ण खेलों का आयोजन करने से निश्चित रूप से हम सभी में प्रेम व सौहार्द की भावना बढ़ती है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते ब्यास ने कहा कि खेलों से हमें आंतरिक खुशी का अहसास होता है। इस दौरान उन्होंने दोनों टीमों के खिलाडियों को इस दोस्ताना मैच में अनुशासन दिखाने व आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए प्रेरित किया और कहा कि खेलों से ही आपसी भाईचारा बढ़ता है तथा समाज में अच्छा संदेश जाता है। ब्यास ने बताया की इस क्रिकेट टूर्नामेंट में 3 टीमें सीए की और 3 टीमें बैंक की तरफ से थी। इस तरह के खेलकूद कार्यक्रम बैंक कर्मचारी तथा सभी सीए सदस्यों को एकजुट करने में सहायक है। 

एसबीआई सबसे बड़ा पब्लिक सेक्टर बैंक है

ब्यास ने बताया की वर्तमान मे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया देश का सबसे बड़ा पब्लिक सेक्टर बैंक है ओर बैंक ने हाल ही में कई तरह के बिजनेस प्रोडक्ट लॉन्च किए है और व्यापारियों को बिजनेस लोन की कम ब्याज दर तथा त्वरित रूप से अदायगी व्यापार को बढ़ाने में सहायक होगी। एसबीआई देश का सबसे बड़ा बैंक होने के नाते सभी आमजन के फायदे के लिए बहुत से बदलाव करता रहता है। आरबीआई की नीतियों को सबसे पहले एसबीआई बैंक ही लागू करता है।

एसबीआई टाइटन ने सीए नाईट राइडर ने हासिल किया विजयी कप

टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला सीए नाईट राइडर ओर एसबीआई टाइटन के बिच खेला गया। एसबीआई टाइटन के कप्तान दिनेश तोमर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जिसमे एसबीआई टाइटन ने सीए नाईट राइडर को 22 रनों से हराकर टूर्नामेंट का विजयी कप हासिल किया। मेन ऑफ दी मैच ओर मैन ऑफ दी सीरीज नितिन कच्चावा रहे। 

ये रहे उपस्थित 

कार्यक्रम मे मुख्य प्रबंधक साख केके पारीक, सेवा सदन् रोड शाखा से एसके गोयल, वित्तीय समसोधन मुख्य प्रबंधक डीके जैन, रिलेशनशिप मैनेजर अर्चित वर्मा, अतिथि प्रबंधक आरएसीसी शिव राज मीना, सीए नरेश् जागेटिया, सीए मोहित लड्ढा, सीए सोनेश काबरा, सीए नरेश महेश्वरी, सीए नवीन वाघरेचा सहित बैंकर्स और सीए उपस्थित हुये।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C