गहलोत ने दिया पायलट को जवाब:कहा- PM ने मुख्यमंत्रियों में सीनियर बताया, इसमें तारीफ क्या की?

दैनिक भीलवाड़ा | 04 Nov 2022 04:36

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज। सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए दो दिन पहले उठाए गए मुद्दे का जवाब दिया है। गहलोत ने कहा- हमारी पार्टी के भीतर तो चुनौतियां नहीं हैं। राजनीति में थोड़ा-बहुत तो हर आदमी का एंबिशन होता है, हम क्यों बुरा मानें? हर आदमी अपना एंबिशन रखता है और रखना भी चाहिए, महत्वाकांक्षा होती है, महत्वाकांक्षा रहनी भी चाहिए। बोले- अप्रोच का फर्क होता है। इसलिए मैं नहीं चाहता कि मैं यहां पर कोई बात बोलूं, खाली यही है कि हम सब मिलकर इस बार अगला चुनाव जीते और ये पब्लिक इंटरेस्ट राजस्थान के लिए भी जरूरी है और देश के लिए भी जरूरी है। गहलोत गुरुवार को बारां में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

गहलोत ने कहा- एक बात बताइए, उन्होंने (पीएम नरेंद्र मोदी ने) तारीफ क्या की। उन्होंने तो तथ्य रखे, उन्होंने कोई मेरी परफॉर्मेंस की बात तो नहीं की। तारीफ तो मैं तब मानता जब वो मेरी बातें मान लेते, 3 बातें मान लेते। मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करते, रतलाम-डूंगरपुर वाया बांसवाड़ा रेल प्रोजेक्ट को चालू करते और चिरंजीवी हेल्थ स्कीम को पूरे देश में लागू करते। तब मानता मैं कि वो मेरी तारीफ कर रहे हैं। वो कह रहे थे कि हमारी जमात थी जब मुख्यमंत्रियों की, हम साथ थे। तब ये सीनियर थे, आज यहां बैठे मुख्यमंत्रियों में सबसे सीनियर ये हैं। ये तथ्य बताए उन्होंने।

आप पार्टी की चिंता नहीं

राजस्थान में आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से चुनाव लड़ने की घोषणा के सवाल पर सीएम ने कहा कि उन्हें आप की चिंता नहीं, ये लोग महा-झूठे हैं।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C