कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी अहमदाबाद के सैलून में मिली, पूर्व राज्यमंत्री की बेटी बोली- मैं बालिग हूं पिता के पास नहीं जाऊंगी

दैनिक भीलवाड़ा | 26 Nov 2022 04:16

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज। कांग्रेस नेता की गायब हुई बेटी को पुलिस अहमदाबाद से लेकर शुक्रवार सुबह जयपुर पहुंची। अहमदाबाद में ठहरने वाले दोस्त को भी पुलिस अपने साथ जयपुर लाई है। दोनों से पूछताछ के बाद लड़की के बयान दर्ज किए गए। कोर्ट में दिए बयान में लड़की ने कहा कि अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थी और पिता के पास नहीं जाउंगी। लड़की ने कहा कि दोस्त की कोई गलती नहीं है। मैं झूठ बोलकर अहमदाबाद गई थी। अब दिल्ली जाकर पढ़ाई पूरी करूंगी। कोर्ट ने बयान के बाद बालिग होने पर उन्हें फ्री कर दिया है।

DCP (ईस्ट) करण शर्मा ने बताया कि कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की लापता बेटी अभिलाषा(22) अहमदाबाद के बोपल में मिली थी। गुरुवार दोपहर लोकेशन के आधार पर लापता अभिलाषा को एक सैलून से ढूंढ निकाला गया। अहमदाबाद के उस सैलून में टोंक के राजमहल का रहने वाला दोस्त वसीम अकरम (24) जॉब करता है। वह सैलून में ही बने कमरे में अपने दोस्त वसीम के साथ रुकी हुई थी। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे अभिलाषा और उसके दोस्त वसीम को अहमदाबाद से पुलिस टीम जयपुर लेकर पहुंची। जयपुर पहुंचने पर दोनों से पूछताछ की गई, जिसके बाद अभिलाषा के बयान दर्ज किए गए।

अभिलाषा ने बयानों में बताया कि मैंने घरवालों को झूठ बोला था कि कोई लड़के मेरे पीछे पड़े हुए हैं। घर से एक किलोमीटर दूर स्कूटी एयरपोर्ट रोड पर खड़ी की। ऑटो करके 200 फीट बाइपास पहुंची। वहां से बस में बैठकर अहमदाबाद अपने दोस्त वसीम अकरम के पास पहुंच गई। मैं अपनी मर्जी से गई थी। इसमें दोस्त वसीम का कोई दोष नहीं है।

नहीं जाना चाहती पिता के पास

पुलिस टीम ने शुक्रवार दोपहर को अभिलाषा को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में अभिलाषा ने अपने बयान दिए। बयानों में कहा कि मैं अपनी मर्जी से गई हूं। अब मैं अपने घर नहीं जाना चाहती। अपने पिता के पास नहीं जाना चाहती। मैं बालिग हूं। मैं अपने स्तर पर जीना चाहती हूं। अलग रहना चाहती हूं। लड़के का कोई दोष नहीं है, वह मेरा दोस्त है। वसीम से करीब 4 साल पहले जयपुर में उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद वसीम अहमदाबाद के सैलून में जॉब करने लगा। घर छोड़ने से पहले ही उसने दोस्त वसीम के पास अहमदाबाद जाने का प्लान बना लिया था।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C