सांस्कृतिक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होंगे अभिनेता राज जांगिड

मूलचन्द पेसवानी | 25 Jul 2023 07:05

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, भीलवाड़ाकल्चरल नेशनल अवार्ड CNA की तरफ से आयोजित होने जा रहा सामाजिक धार्मिक एंव जनसेवको के सम्मान समारोह में राजस्थान के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राज जांगिड को सांस्कृतिक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा ।

गोल्ड इवेंट के तत्वावधान में आयोजित CNA कल्चरल नेशनल अवार्ड समारोह के आयोजक राहुल शर्मा राज शर्मा ने बताया की पिछले 9 सालों से होते आ रहे सम्मान समारोह में खासकर राजस्थान राज्य की प्रतिभाओं के साथ ही देशभर की सैकड़ो प्रतिभाओं का इस संस्था के माध्यम से सम्मानित किया जा चूका है।

राहुल-राज ने बताया की इस बार सम्मानित करने लिए राजस्थान की एक ऐसी शख्सियत का चयन किया गया है जो राष्ट्रसेवा व जनसेवा के हर क्षेत्र में अपनी अग्रणी भूमिका रोजगार गारंटी कानून बनाने की मांग को लेकर दिल्ली में धरना हो या जयपुर में सूचना का अधिकार की मांग हो या राष्ट्रीय सद्भावना की बात हो , या देशभक्ति जगाने का कार्य हो या हजारो दिव्यांगो की सुविधाओ के हक के लिए आवाज उठानी हो हर जगह अपनी भूमिका निभाते आ रहे ऐसी प्रतिभा के धनी राज जांगिड जो फिल्म अभिनेता होने के साथ साथ समाजसेवा में भी बहुत बडा किरदार निभा रहे है । शर्मा ने बताया की राज जांगिड के पिछले चालीस सालों के फिल्मी सफर के लिए अभी हाल ही में राजस्थान सरकार ने फिल्म अभिनेता राज जांगिड को प्रथम बार राजकीय सम्मान से सम्मानित कर राजस्थान का गौरव बडाया है । राज जांगिड के जनसेवा के साथ सामाजिक संदेशप्रद पारिवारिक फिल्मो के निर्माण व फिल्मों में अभिनय के माध्यम से भी की जा रही समाज सेवा के लिए CNA कल्चरल नेशनल अवार्ड की तरफ से सांस्कृतिक राष्ट्रीय पुरस्कार 30 जुलाई को राजस्थान में होने जा रहा सम्मान समारोह में प्रदान किया जाएगा । इस समोरह के दौरान सामाजिक क्षेत्रो में उल्लेखनीय योगदान देने वाले उद्योगपति भामाशाह समाजसेवी आर्ट व कलाकार तथा फैशन की दुनिया में अपना नाम करने वालो के साथ ही प्रदेश की विभिन्न क्षेत्रो में कार्यरत व्यक्तियो का भी सम्मान किया जाएगा ।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C