कांग्रेस के नेता गुर्जर के इशारे पर चल रहा प्रशासन: भाजपा विधायक मीणा ने जिला कलेक्टर की मौजूदगी में प्रशासन को दी चेतावनी; मीणा ने कहा काम सही ढंग से करें नहीं तो हमारे कार्यकर्ता सुधार देंगे

dainik bhilwara | 17 Dec 2023 06:26

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, शाहपुरा। राजस्थान में भाजपा सरकार है लेकिन अभी भी भाजपा विधायकों को डर है कि प्रशासन कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर के इशारों पर काम कर रहा है। इसलिए एक समारोह में जहाजपुर भाजपा विधायक मीणा ने सत्ताधारी विधायक होने का एहसास प्रशासन को करवाया है।

जिला मुख्यालय पर आयोजित समारोह में जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने जिला कलेक्टर की मौजूदगी में प्रशासन को चेतावनी देते हुए सही ढंग से काम करने की हिदायत दी और काम सही ढंग से नहीं करने पर कार्यकर्ताओं द्वारा सुधार देने कि भी वार्निंग भी दे डाली है। विधायक मीणा के द्वारा दी हुई प्रशासन को चेतावनी से यह लग रहा है कि अब प्रशासन सिस्टम और कानून से ना चलकर कार्यकर्ताओं की सुनकर कम करें।

जानकारी के अनुसार शाहपुरा जिले में कल विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया गया। जिसमें अतिथि के तौर पर विधायक गोपीचंद मीणा भी अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ आयोजन में भाग लेने पहुंचे। विधायक मीणा ने मंच से भाषण देने के दौरान आयोजन में प्रशासन को चेतावनी दे डाली। जिला कलेक्टर की मौजूदगी में मीणा ने कहां की जो अधिकारी अभी भी यह सोच रखा है ऐसे ही चलेंगे तो यह मोदीजी का और भजन लाल जी का राज है दिमाग से निकाल ले और काम सही ढंग से करें, नहीं तो हमारे कार्यकर्ता सुधार देंगे आपको मैं यह निवेदन करना चाहता हूं। सोशल मीडिया पर भी विधायक मीणा कि चेतावनी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C