दलित युवक पर जानलेवा हमला: समुदाय विशेष के युवको ने किया हमला, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

अशोक खटीक | 01 Jun 2024 08:24

नवयुवको ने प्रदर्शन कर किया विरोध

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, जहाजपुर। कस्बे में बीती रात्रि को समुदाय विशेष के युवको ने एक दलित युवक पर प्राण घातक हमला कर दिया, जिससे युवक के सिर पर गंभीर चोट आई। समुदाय विशेष के युवक द्वारा हमला कर फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

युवक के साथ मारपीट की घटना को लेकर खटीक समाज सहित सभी समाज के नवयुवक थाने पर पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में नवयुवक थाने पर पहुंच गए। तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लग गए। घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी सुरेंद्र बी पाटीदार, पुलिस उपाधीक्षक अजीत सिंह, तहसीलदार रवि मीणा थाने पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। तथा पीड़ित की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी। तथा आक्रोशित युवको को समझाकर कार्यवाही करने, तथा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके की बात कही।

थाना प्रभारी नरपत बाना ने बताया कि पीड़ित युवक विशाल खटीक ने नामजद रिपोर्ट देकर बताया कि वो खाना खाने होटल अशरफी शाहपुरा रोड पर अपने मित्र प्रेम खटीक के साथ वहां पर पहुंचा, जहा पहले से मौजूद समुदाय विशेष के युवको ने मौका पाकर विशाल पर प्राण घातक हमला कर दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना को देखते हुए पंडेर, शक्करगढ़ सहित आस पास के पुलिस बल को बुलाया गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर पूछताछ कर रही।

पूर्व में भी विशाल को फर्जी इंस्टाग्राम में फोटो एडिटिंग करके फसाया गया था पूर्व में भी समुदाय विशेष के युवको ने विशाल खटीक की इंस्टाग्राम पर फोटो एडिटिंग करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया था। जिस पर विशाल खटीक को 7 दिन जेल में भी रहना पड़ा था। विशाल की सुरक्षा को देखते हुए उसको पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई थी।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C