जनता परेशान, विधायक बार बार देते चेतावनी: भाजपा नगर अध्यक्ष हुए टाँय-टाँय फिश, क्या विधायक मीणा कर पाएंगे आंदोलन

दैनिक भीलवाड़ा | 29 Sep 2022 01:33

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, जहाजपुर। क्षेत्र में विकास की कमी के कारण जनता परेशान है. दूसरी और भापजा विधायक, पदधारी नेता जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहे है। आमजन को समस्या से समाधान तो नहीं दिला पा रहे है लेकिन इन्हें गुमराह करने का काम कर रहे है। भाजपा के जिला महामंत्री हो या नगर अध्यक्ष सुर्खियों में बने रहने के लिए अपने ज्ञापन में तो आंदोलन की चेतावनी दी पर अब तक आंदोलन नहीं कर पाए है। भापजा के विधायक मास्टर गोपीचन्द मीणा भी पिछले 4 सालों से सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बार बार अपने लेटर हेड पर समस्याओं को लेकर आंदोलन की चेतावनी देते है। लेकिन विधायक मीणा जमीनी स्तर पर आमजन की समस्याओं को लेकर आंदोलन नहीं कर पाते है। लोगों को गुमराह करने और सुर्खियों में रहने के लिए मास्टर मीणा बार बार इस तरह की चेतावनी देते है विधायक अपनी कही हुई बात और दी हुई चेतावनी पर वह खरे नहीं उतर पाते है जिससे जनता व कार्यकता कमजोर पड़ जाते है।

एक बार फिर भाजपा विधायक गोपीचन्द मीणा ने चिकित्सकों के रिक्त पद भरने कि मांगा को लेकर तीन दिवस के अन्दर मांगे पूरी नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है। शासन एंव प्रशासन को विधायक मीणा द्वारा दिया गया वक्त कल पूरा हो रहा है। अब देखना यह है विधायक गोपीचन्द अपनी कही हुई बात पर खरे उतर पाते हैं या नहीं. उधर 24 सिंतबर को भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक द्वारा भी प्रशासन को दिए हुए ज्ञापन में 3 दिन बाद आंदोलन की दी चेतावनी भी टाँय-टाँय  फिस होती नजर आ रही है। क्या विधायक मीणा अपनी दी हुई चेतावनी पर 30 सिंतबर को खरे उतर पाएंगे, आम जनता के लिए आंदोलन करेंगें यह जहाजपुर की जनता को देखना है।

जिला महामंत्री भी सुर्खियों में रहने के लिए देते है चेतावनी

भाजपा विधायक मीणा सहित उनकी टीम के द्वारा भी अपनी राजनीति चमकाने और सुर्सियों में रहने के लिए ज्ञापन में आंदोंलन की चेतावनी देते है लेकिन आमजन की समस्या के लिए कोई भी आंदोलन नहीं कर पाते है। ऐसा ही कुछ मामला भारतीय जनता पार्टी के जिला महांमत्री वेदप्रकाश खटीक का नजर आता है जिस गांव के वह सरपंच है उस पीपलूंद गांव में बाईपास की मांग को लेकर अब तक 12 ज्ञापनों में बार बार आंदोलन की चेतावनी दी है मगर आज तक भी जिला महामंत्री आंदोलन का श्रीगणेश सरपंच खटीक द्वारा नहीं किया गया है।

टावरमेन भी चेतावनी पर नहीं उतर पाए करें

जनसमस्याओं को लेकर तीन बार टावर पर चढ़ चुके भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक द्वारा भी 24 सिंतबर कों चिकित्सकों के पद भरने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया, जिसमें तीन दिन में पद नहीं भरे तो उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी गई थी लेकिन टावरमेन अपनी दी हुई चेतावनी पर आंदोलन नहीं कर पाए है। जो नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। विधायक मीणा ने भी 27 सिंतबर को चिकित्सालय में रिक्त पद भरने की मांग को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C