जहाजपुर विधायक मीणा से प्रत्याशी के समर्थन में भीड़ नहीं जुटी, शाह की शक्करगढ सभा में आमजन ने बनाई दूरी, प्रत्याशी को भी संबोधित नहीं करनी दी सभा

Dainik bhilwara | 20 Apr 2024 12:08

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, जहाजपुर। उपखंड क्षेत्र के शक्करगढ़ गांव में भीलवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि राजस्थान में 25 की 25 बीजेपी जीत रही है। लेकिन जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के इस आयोजन में जहाजपुर क्षेत्र से बड़ी संख्या में भीड़ नहीं जुड़ पाई है। भीलवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने द्वारा प्रयास नहीं करने से प्रत्याशी के समर्थन में भीड़ नहीं जुड़े पाई ओर साथ ही आमजन ने भी इस आयोजन से दूरी बनाई है। जहाजपुर विधायक मीणा के विधानसभा क्षेत्र में बड़ा आयोजन होने के बाद भी शकरगढ़ गांव से भी लोग नहीं जुड़ पाए। 11:00 तक कई सारी कुर्सियां खाली थी उसके बाद राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का आना शुरू हुआ। लेकिन इतने कार्यकर्ता नहीं आ सके जितना अनुमान लगाया जा रहा था। जहाजपुर विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में इतने बड़े आयोजन में संख्या बल पर ध्यान नहीं देने के कारण कार्यक्रम में इतना उत्साह नहीं नजर आया। जो एक चर्चा का विषय बन गया है।

लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल नहीं कर पाए सभा को संबोधित

भीलवाड़ा लोकसभा के प्रत्याशी के समर्थन में जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया। जिसमें खुद लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल सभा को संबोधित नहीं कर पाए। वहीं लोगों में चर्चा है कि पार्टी की ऐसी क्यामजबूरी थी कि प्रत्याशी को ही मंच से आमजन को संबोधित नहीं करने दिया।

महामंडलेश्वर जगदीशपुरी भाजपा में जाने की चर्चा तेज

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल की सभा में प्रत्याशी को समर्थन करते हुए बीजेपी के मंच पर सभा को संबंधित करने से क्षेत्र में चर्चा है कि शक्करगढ़ के महामंडलेश्वर जगदीशपुरी भी बहुत जल्दी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C