विरोध में मांडल बाजार बंद: 30 से ज्यादा लोगों ने हथियारों से किया हमला, बदमाशों का आतंक 5 लोग घायल

दैनिक भीलवाड़ा | 01 Dec 2022 11:06

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा। गाड़ियों में सवार होकर आए 30 से ज्यादा बदमाशों ने अपना खौफ बनाने के लिए लोगों पर हथियारों से हमला कर दिया। बदमाश तलावार, सरिए, लाठी व पिस्टल से लैस थे। इस हमले में पांच लोग घायल हुए जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस हमले से लोगों आक्रोशित हो गए। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार को बाजार बंद रखा गया है। घटना बुधवार रात को करीब 10 बजे मांडल थाना इलाके के हरिपुरा चौराहे पर हुई है। घटना के बाद हरिपुरा पुलिस चौकी से जवान मौके पर पहुंचे थे। लेकिन, तब तक सभी बदमाश फरार हो गए थे। इस घटना को लेकर थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है।

मांडल थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि हरिपुरा निवासी राजू पुत्र भैरू कुमावत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि हरिपुरा चौराहे पर उसकी दुकान है। रोज की तरह बुधवार को काम खत्म कर वह अपने भाई के साथ दुकान के बाहर बैठा था। इस दौरान तीन गाड़ियों में 30 से ज्यादा लोग हथियार लेकर आए। और राजू कुमावत, नारायण कुमावत, सोहन कुमावत, राधेश्याम कुमावत व अन्य महिलाओं पर हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया। इनमें से राजू कुमावत व नारायण कुमावत की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके बाद इन बदमाशों ने चौराहे पर भी काफी तोड़फोड़ की। इसके बाद चौराहे पर मंदिर की दुकान, किशन माली व राजू माली के सब्जी के ठेलों पर भी काफी तोड़फोड़ की है।

व्यापारियों ने बाजार रखा बंद

हरिपुरा चौराहे पर बदमाशों द्वारा इस तरह से हमला करने को लेकर व्यापारियों ने गुरुवार को आक्रोश जताया। ओर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार को बंद रखा है।

सामने आया वीडियो

बदमाशों द्वारा लोगों पर किए गए हमले का वहां के ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। वीडियो में हथियारों से लैस बदमाश लोगों को बुरी तरफ से पीटते नजर आ रहे हैं।

इस लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने इस हमले में शामिल सुरेश गुर्जर, राम प्रसाद गुर्जर, दिनेश साहू, रामजस जाट, मुकेश गुर्जर, लालाराम गुर्जर, नयनाराम लोहार सहित कई लोगों पर मामला दर्ज किया है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C