पत्नी-पति में हुआ झगड़ा: पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी पति

Dainik bhilwara | 13 Apr 2023 10:36

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, जहाजपुर। मामूली बात पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के पिता की सूचना के बाद पुलिस मौके पहुंची शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है टीम मौका मुआयना कर रही है वही पुलिस ने आरोपी पति को डिटेन कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर पता चला कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बीती रात को विवाद हुआ था। इस दौरान पति माेतीेलाल भील ने पत्नी अनिता 35 के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।  

पिता ने दी पुलिस को हत्या की सूचना

अनिता की उसके पति द्वारा मारपीट कर हत्या कर देने की सूचना उसके पिता इटूंदा निवासी मोडूलाल भील को ग्रामीणों से मिली थी। इसके बाद मोडूलाल ने पुलिस थाने पर टेलीफोन से बेटी की हत्या की सूचना दी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर वारदातस्थल को सुरक्षित करवा दिया, ताकि जांच टीमें सुराग जुटा सके। वहीं आरोपित पति मोतीलाल को भी डिटेन कर लिया गया।

नाते आई थी अनिता

पुलिस का कहना है कि अनिता, दस से पन्द्रह साल पहले मोतीलाल के यहां नाते आई थी। तब उसके एक बेटी और बेटा भी था। इन बच्चों के साथ वह मोतीलाल के पास रहने लगी थी। मोतीलाल की पूर्व पत्नी के बच्चे भी अनिता के साथ ही रह रहे थे। बेटी की शादी भी हो चुकी है। प्रारंभिक तौर पर यह बात भी सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी होता रहता था। हालांकि कत्ल के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका। पुलिस छानबीन और डिटेन आरोपित से पूछताछ कर रही है। 

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C