जहाजपुर: कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर का भाजपा महामंत्री ने किया समर्थन, धाकड़ ने अपनी पूरी टीम के साथ कांग्रेस का हाथ थामा

दैनिक भीलवाड़ा | 11 Nov 2023 06:53

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, भीलवाड़ा। जहाजपुर- कोटडी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी गोपीचंद मीणा की कार्यशाली से नाराज होकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव धीरज गुर्जर के सानिध्य में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प ले रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार जहाजपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के नामांकन दाखिल के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता समर्थक अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। कल देर रात को भी भाजपा ग्रामीण मंडल महामंत्री दिनेश धाकड़ ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के सानिध्य में कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। 5-6 दिन पहले भाजपा को दामन छोड़ कांग्रेस में आए बनवारी शर्मा ने सभी का पुष्पमाला पहना कर स्वागत किया। सदस्यता ग्रहण करने के बाद धाकड़ में भाजपा प्रत्याशी गोपीचंद मीणा पर कई आरोप लगाए और कहा कि भाई साहब धीरज गुर्जर की कार्यशाली को देखकर और क्षेत्र में जो बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे हैं उनके द्वारा उन कार्यों को देखकर मेरे मन में कई दिनों से कांग्रेस परिवार में सदस्यता लेने की इच्छा जाहिर हो रही थी लेकिन आज यह धनतेरस का अच्छा मौका देख मैने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। धाकड़ ने कांग्रेस परिवार के सदस्य को विश्वास दिलाया कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने गांव और अपनी पूरी पंचायत से भारी मतों से कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाऊंगा। 

कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर ने भी विश्वास दिलाया कि आपके विश्वास के साथ कभी भी विश्वास घात नहीं होने दूंगा। ओर कहा कि मैं आज यह सोच लो की मेरे कर्मों से मैं एमएलए बन रहा हूं या मंत्री बन रहा हूं तो यह मेरी गलतफहमी है दुनिया में अगर कोई भी व्यक्ति नेता बनेता उसे साथी कार्यकर्ता और यह जनता जनार्दन मौका देती है। इस दौरान भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। मौके पर कांग्रेस के नेता नीरज गुर्जर, सरपंच मुकेश जाट, देवराज गुर्जर, मुकेश धाकड़ सहित कई सरपंच और कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C