चोरी का खुलासा नहीं कर पाती शक्करगढ़ पुलिस, आप तो बस मुकदमा लिखाइए और भूल जाइए

Dainik Bhilwara | 10 Sep 2023 03:21

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, शाहपुरा। जिले के शक्करगढ थाना क्षेत्र में पुलिस चोरी जैसी वारदातों का भी खुलासा कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। पिछले कुछ माह की अगर बात करें तो पुलिस ने दर्ज किए मामले भी खुलास नहीं किए। शक्करगढ थाना प्रभारी थाने में बैठकर चाय कि चुश्की लेने में व्यसत होने कि वजह से चोरी की घटनाओं का खुलास करने में भी नाकाम है। इन चोरी की घटनाओं के बारे में अगर थाना प्रभारी से बात की जाए तो उनका जवाब भी जिम्मेदार अधिकारी जैसा नहीं होता है।

चोरों ने एक के बाद एक चोरी की घटना कों अंजाम देकर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी। हालत यह कि थाने में बैठे अधिकारी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझ पा रहे है इस कारण से चोरों को पकड़ पाने में नाकाम पुलिस चोरी की वारदातें भी नहीं रोक पा रही है। चोरी की वारदात से ग्रामीण लोगों में भय का माहौल है। क्षैत्र के लोगों का आरोप है कि क्षैत्र में पुलिस गश्त नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार पुलिस को हर स्तर पर बेहतर बनाने की कोशिश में जुटी हुई है। बावजूद इसके शक्कगढ पुलिस कों लगातार खुली चुनौती देते हुए बेखौफ चोर घटनाओं कों अंजाम दे रहे। पुलिस की निष्क्रियता यह है कि थाना क्षेत्र के आमल्दा, मेघपुरा, टीटोड़ा, जागीर, रतनपुरा, मनोहरपुरा सहित विभिन्न गांवों में हुई चोरियों का आज तक खुलास करना तो दूर किसी घटना का सुराग तक नहीं लगा सकी है। इन चोरी की घटनाओं के बारे में जब थाना प्रभारी से पूछा जाए तो उनका कहना है कि जब खुलासा होगा तक बता दिया जाएगा। चोरी की इन वारदातों के बाद ग्रमीण पब्लिक में पुलिस के प्रति आक्रोश है लेकिन इसका शक्कगढ पुलिस की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता। सभी कहीं न कही सत्त के रसूखदारों तक हनक रखते है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C