सरकारी स्कूल टीचर की शर्मनाक करतूत: नाबालिग से 6 महीने तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर गर्भपात की गोली दी

Dainik bhilwara | 13 Oct 2023 06:42

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज़, जहाजपुर। जिले के शाहपुर में एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाला टीचर अपनी ही गांव की एक 13 साल की मासूम के साथ पिछले 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था जिसके कारण नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई। इतना ही नहीं बल्कि अपनी गलती को छिपाने के लिए शिक्षक ने नाबालिग को गर्भपात की गोली भी दी। जब मासूम बालिका की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को मामले का पता चला। छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गये तो डॉक्टरों ने पीड़िता से रेप और गर्भवती होने की बात बताई। घटना जहाजपुर क्षेत्र के शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की है। परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस टीचर की तलाश कर रही है।

शक्करगढ़ थाना प्रभारी श्रृद्धा शर्मा ने बताया कि इस इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में अध्यापक सागर तेली (24) के खिलाफ उसकी 13 साल की बेटी के साथ डरा धमाकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। आरोपी लाडी जी का खेड़ा मनोहरपुरा सरकारी स्कूल का टीचर है।

तबीयत बिगड़ने पर मामला आया सामने

पीड़िता के पिता ने बताया कि 11 अक्टूबर को उसकी बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ था। इस पर वह और उसकी पत्नी बेटी को जहाजपुर हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी बेटी के प्रेग्नेंट होने और उसे गर्भपात की गोली देने की बात कही। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को हकीकत बताई। जिसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ।

6 महीने से कर रहा था टीचर दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी टीचर उसके साथ 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था। पहली बार उसने बालिका के साथ जब दुष्कर्म किया तब अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में उतार लिए। उसे वायरल करने की धमकी देकर वह कई बार उसके साथ रेप करता रहा। पीड़िता वीडियो बाहर आने की बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बता पाई। जिसके बाद यह घटना बार बार होने लगी।

आरोपी टीचर की तलाश कर रही पुलिस

14 साल की नाबालिग के साथ रेप और उसे गर्भपात की गोली देने का मामला थाने में दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और उसके बयान लिए हैं। पुलिस अब आरोपी सरकारी टीचर सागर तेली की तलाश कर रही है। नाबालिग की तबीयत बिगड़ने के बाद से ही आरोपी अपने घर से फरार है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C