शक्करगढ थाना अधिकारी ने वर्दी में बनाई रील: अच्छे बच्चे डाॅक्टर इंजीनियर बनते गंदे बच्चे पुलिस बनते है, पुलिस वालों से दोस्ती अच्छी ना दुश्मनी

dainik bhilwara | 13 Feb 2024 04:02

दैनिक भीलवाड़ा न्यूज, जहाजपुर। इन दिनों सोशल मीडिया पर रील बनाने क्रेज लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। रील बनाने में पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी भी पीछे नहीं है। नियम कानून को ताक पर रखकर ये पुलिस अधिकारी व कर्मी ड्यूटी के दौरान वर्दी में ही रील बनाते नजर आ रह है। खास कर के महिला अधिकारी ओर पुलिसकर्मी इन दिनों ड्यूटी से ज्यादा रील्स ओर सोशल मीडिया पर समय बीतने में व्यस्त हैं। शकरगढ़ थाने में तैनात पुलिसकर्मी और थाना प्रभारी मैडम का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर स्टार बनने की चाहत ओर कुछ लाइक्स पाने के लिए कायदे कानून तक भूल जाते गए हैं। क्योंकि विभाग के जिम्मेदार अधिकारी द्वारा इन पर कार्रवाई नही करने से इन के हौसले बुलंद है। शक्करगढ थाने प्रभारी श्रद्धा शर्मा और थाने में तैनात सिपाही इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई सारी रील अपलोड कर रखी है। इसमें कुछ ज्यादा रील थाने में ड्यूटी के दौरान वर्दी में बनाई है। जिससे समाज के साथ साथ पुलिस की गरिमा भी तार तार हो रही है। वर्दी में तैनात थाना प्रभारी मैडम का रील्स वीडियो कभी थाने में तैनात जूनियर पुलिसकर्मी के साथ इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर शक्करगढ़ पुलिसकर्मियो द्वारा वर्दी में रील्स और वीडियो आए दिन दिख जाते हैं। कई बार ये वीडियो काफी मजेदार होते है लेकिन कई बार ऐसा भी आरोप लगता है कि ये वीडियो पुलिस की छवि को धूतिल करते है। शक्करगढ थाना प्रभारी मैडम ने सोशल मीडिया पर रील बनाने के दौरान अपनी तस्वीर के साथ बैकग्राउंड में अच्छे बच्चे डाॅक्टर इंजीनियर बनते, गंदे बच्चे पुलिस बनते है डायलॉग का साउंड यूज़ किया गया है। दूसरे वीडियो में थाना प्रभारी मैडम ने सिंघम स्टाइल में बैकग्राउंड में सिंघम मूवी का डायलॉग पुलिस वालों से दोस्ती अच्छी ना दुश्मनी का साउंड बज रहा है। दोनों वीडियो ड्यूटी के दौरान बनाए गए हैं। इंस्टाग्राम पर मैडम की वीडियो में पुलिस की गाड़ी चलाते हुए. गश्ती के दौरान भी रील्स बनाती देख रही है ओर उसे सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड करती है।

भीलवाड़ा मौसम

26.16°Cआंशिक बादल
दिनांक उच्चतम निम्नतम
19/0830.23°C22.74°C
20/0829.97°C22.96°C
21/0828.28°C21.32°C
22/0830.34°C22.13°C